Categories

महिला स्‍वास्थ्‍य Follow this Group

Question asked by Meenakshi

Meenakshi
January 18, 2018

मेरी मां अगर कोई भी दवा लेती है तो उनके शरीर में छाले पड़ जाते हैं?

मेरी मां अगर कोई भी दवा लेती है तो उनके शरीर में छाले पड़ जाते हैं। इस डर से वो बुखार में भी दवा नहीं ले पाती है। कोई उपाय बताइए?

Like

ANSWER NOW

1 Answers

  • Team OMH  / January 23, 2018
    Answered by Team OMH

    नमस्कार, प्रश्न पूछने के लिए धन्यवाद। इस समस्या को किसी अच्छे चिकित्सक को दिखाएं और सलाह लें। बिना छालों के जांच के इस समस्या का हल नहीं बताया जा सकता।

    Like

डिस्‍क्‍लेमर:

इस जानकारी की सटिकता, समयबद्धता और वास्तविकता सुनिश्चित करने का हर सम्भव प्रयास किया गया है हालांकि इसकी नैतिक जि़म्मेदारी ओन्लीमायहेल्थ डॉट कॉम की नहीं है। ओन्लीमायहेल्थस पर उपलब्ध सभी सामाग्री केवल पाठकों की जानकारी और ज्ञानवर्धन के लिए दी गई है। हमारा आपसे विनम्र निवेदन है कि किसी भी उपाय को आजमाने से पहले अपने चिकित्सक से अवश्य संपर्क करें। हमारा उद्देश्य आपको जानकारी मुहैया कराना मात्र है। आपका चिकित्सक आपकी सेहत के बारे में बेहतर जानता है और उसकी सलाह का कोई विकल्प नहीं है।